पंजाबी फिल्मों और गानों के मॉडल को नशे की लत ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 02:09 PM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र) : पंजाबी फिल्म और गानों में मॉडलिंग करने वाले कमलप्रीत सिंह को माडल टाऊन चौकी की पुलिस ने साथियों समेत चोरी की कार के साथ गिरफ्तार किया है। कमलप्रीत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह हरिन्द्र नगर सरङ्क्षहद रोड पटियाला का रहने वाला है। उसके जो 2 अन्य साथी गिरफ्तार किए गए हैं, उनमें अश्विनी कुमार  पुत्र जैपाल सिंह निवासी बाजवा कालोनी पटियाला और अजय कुमार पुत्र राम बाबू निवासी बाजवा कालोनी पटियाला शामिल हैं। 

पुलिस के मुताबिक कमलप्रीत सिंह नशा करने का आदी है और नशे की लत की पूॢत के लिए उसने कार चोरी करने की कोशिश की। इस संबंध में डी.एस.पी. सिटी-1 योगेश कुमार शर्मा ने बताया कि गत दिवस लीला भवन चौक से बलजीत सिंह पुत्र केहर सिंह निवासी अचल नगर पटियाला ने पुलिस को सूचित किया था कि उसकी कार पार्किंग में खड़ी थी, उक्त व्यक्तियों ने ऊपर से कार की चाबी चोरी कर उसे विवाह में मिली नई कार चोरी कर ली। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर जब तलाश शुरू की तो शहर के 23 नंबर फाटक के पास से तीनों को गिरफ्तार कर लिया और ऑल्टो कार भी बरामद कर ली।

उन्होंने बताया कि चोरी करने के बाद तीनों ने कार का नंबर टैंपर कर लिया और कार को शहर से बाहर निकालने की फिराक में थे, परन्तु पुलिस की घेराबंदी के कारण वह शहर से  बाहर नहीं निकल सके। पुलिस के अनुसार तीनों व्यक्तियों ने कार चोरी करने के बाद कार के 2 पाटर््स करके पेहोवा में बेचनी थी। उन्होंने बताया कि कमलप्रीत सिंह के खिलाफ पहले भी एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज हैं। डी.एस.पी. शर्मा ने बताया कि उनका पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है और अब तक कितनी कारें चोरी की हैं, इस की पूरी जांच की जाएगी। इस मौके थाना सिविल लाइन के एस.एच.ओ. इंस्पै. जतिन्द्र सिंह, माडल टाऊन चौकी के इंचार्ज एस.ओ. गुरदीप सिंह भी उपस्थित थे।

डी.एस.पी. योगेश शर्मा ने बताया कि कमलप्रीत सिंह पंजाबी फिल्में और गानों में मॉडलिंग करता था। किसी समय कमलप्रीत सिंह के चाहने वालों की संख्या काफी बड़ी थी, आज नशों ने उस कमलप्रीत को कारें चोरी करने के लिए मजबूर कर दिया। पुलिस मुताबिक कमलप्रीत नशा करने का आदी है और नशों की पूॢत के लिए उस ने साथियों समेत कारें चोरी करनी शुरू कीं। अब तक कितनी कारें चोरी की गई हैं। इस बारे पूछ ताछ के बाद ही पता लगेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News