बीबी नागरा ने सीनियर सिटीजन पार्क के सौंदर्यीकरण का काम शुरू करवाया

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 08:33 AM (IST)

फतेहगढ़ साहिब(सुरेश): लोगों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाने में कोई कसर नहीं रहने दी जाएगी व सरहिंद-फतेहगढ़ साहिब को प्रदेश के नमूने के शहर के तौर पर विकसित किया जाएगा। ये विचार बीबी मनदीप कौर नागरा ने सरहिंद मंडी में सीनियर सिटीजन्स पार्क का 11 लाख रुपए की लागत से सौंदर्यीकरण किए जाने की शुरूआत करवाने मौके प्रकट किए।

बीबी नागरा ने बताया कि इस प्रोजैक्ट के अंतर्गत पार्क में सैर करने के लिए नया पाथ बनाकर विशेष टाइलें लगाई जाएंगी, आर.ओ. व वाटर कूलर लगाने के साथ-साथ विशेष बाजार और झूले लगाए जाएंगे। इसके अलावा 5 लाख रुपए की लागत से पार्क में ओपन जिम भी लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह प्रदेश के विकास को लेकर पूरी तरह गंभीर हैं और प्रदेश के विकास में किसी किस्म की कमी नहीं रहने दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि अकालियों ने अपने 10 साल के कार्यकाल दौरान लोगों को लारों के सिवाए कुछ नहीं दिया जबकि कांग्रेस की मौजूदा सरकार ने आम लोगों के साथ जो वायदे किए थे उनको एक-एक करके पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हलका विधायक कुलजीत सिंह नागरा हलके के विकास के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं और उनकी वजह से ही हलके की सड़कों की कायाकल्प की जा रही है। सरहिंद-फतेहगढ़ साहिब में सीवरेज डालने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है और जैसे-जैसे सीवरेज का काम पूरा होता जा रहा है, वैसे साथ-साथ गलियों और सड़कें बनाने के साथ स्ट्रीट लाइटें भी लगाने का काम जारी है। इस मौके पर सुभाष सूद, मार्कीट कमेटी सरहिंद के चेयरमैन गुलशन राय बॉबी, नगर कौंसिल के सीनियर मीत प्रधान पवन कालड़ा, अशोक सूद, नरिन्दर कुमार पिं्रस, अमरदीप सिंह बैनीपाल, जगजीत कोकी सभी पार्षद, आर.एन. शर्मा, आनंद मोहन, हनी भारद्वाज, राजिन्दर सिंह, सुखदेव सिंह आदि उपस्थित थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News