पंजाब में नशे का कहर जारी, एक और युवक की मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 10:02 AM (IST)

बालियांवाली: ढडे-भुंदड़ लिंक रोड से भुंदड़ के एक युवक का शव बरामद किया गया है, उसके हाथ में सीरिंज फंसी हुई थी, जिसके लग रहा है कि उसकी मौत नशे की वजह से हुई है। बालियांवाली थाने की पुलिस को दिए बयान के अनुसार भुंदड़ निवासी मनजीत कौर ने बताया कि उसके पुत्र लवप्रीत सिंह की भुंदड़ निवासी सुखप्रीत सिंह से काफी समय से दुश्मनी चल रही थी।

4 फरवरी को उसके पति गग्गू सिंह के फोन पर एक व्यक्ति का फोन आया, जिसने उसके बेटे लवप्रीत सिंह को पेट्रोल पंप पर काम करने का झांसा देकर बालियांवाली आने को कहा।उसके बाद लवप्रीत चला गया और देर रात तक वापस नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की गई और आज सुबह ढडे-भुंदड़ रोड से उसका शव बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि उनके बेटे की हत्या की गई है। इस संबंध में मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष जोरा सिंह ने कहा कि पुलिस 304 के तहत मुकद्दमा दर्ज करना चाहती है, लेकिन हम 302 के तहत मामला दर्ज करवाना चाहते हैं और इसलिए थाने के सामने अनिश्चितकालीन धरना दिया गया है।

क्या कहते हैं एस.एच.ओ.
इस मामले को लेकर बालियांवाली थाना अध्यक्ष कंवलजीत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतका की मां का बयान दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है और कानून के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News