मालेरकोटला में 100 से अधिक गौधन हत्या कर शव बोरों में डालकर कुएं में फैंके

11/17/2020 8:50:30 AM

खन्ना(कमल): गौधन को बचाने के लिए हिन्दू संगठनों की तरफ से संयुक्त रूप से चल रहे गौधन बचाओ अभियान के अंतर्गत रविवार को गौ रक्षा विंग, शिवसेना हिंद के गौ रक्षा दल, शिवसेना (बाल ठाकरे) और बजरंग दल सहित कई गौ भक्तों ने मालेरकोटला में छापेमारी कर लगभग 100 के करीब गौधन के शव बरामद किए हैं। 

गौ रक्षा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश कुमार शर्मा और शिव सेना हिंद विंग गौ रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप वर्मा, शिव सेना हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा, गौतम शर्मा राष्ट्रीय यूथ उपाध्यक्ष, सोनू राणा पंजाब यूथ चेयरमैन, अरविंद गौतम पंजाब प्रभारी, गौ रक्षा दल के पंजाब अध्यक्ष हनी पातड़ा और बजरंग दल की कड़ी मेहनत से यह बड़ा खुलासा हुआ है। इस मौके पर हिन्दू नेताओं ने प्रशासन के सहयोग से सभी मृत गौधन का विधिवत संस्कार किया। सतीश कुमार, संदीप वर्मा व निशांत शर्मा ने बताया कि हिन्दू संगठनों ने सभी गौधन के शवों को मालेरकोटला से 7 किलोमीटर दूर दशमेश फैक्टरी के पीछे से एक कुएं से बरामद किया है। हिन्दू संगठनों ने मौके पर छापेमारी कर शव के साथ-साथ 12 जिंदा गौधन बरामद किए हैं और एक गौ तस्कर को काबू किया है। 

संदीप वर्मा की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मौके उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर सभी हिन्दू संगठनों को एकजुट होकर रणनीति बनानी चाहिए क्योंकि पंजाब में आए दिन गौधन की हत्याएं हो रही हैं। इस मौके निशांत शर्मा और हनी पातड़ां ने कहा कि इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और इसमें किसी पुलिस अधिकारी या राजनेता का हाथ है तो उनके चेहरे बेनकाब होने चाहिएं। उन्होंने कहा कि पंजाब में गौ सेवा आयोग के चेयरमैन सचिन शर्मा ने जब से कार्यभार संभाला है, पंजाब में गौधन की तस्करी और हत्याओं की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं, अगर सचिन शर्मा गौधन की रक्षा नहीं कर सकते तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 


Vatika

Recommended News