इस दिन आएंगे महिलाओं के खातों में 1000-1000 रुपए

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 04:08 PM (IST)

अमृतसर (गुरिन्दर सागर): पंजाब में विधान सभा मतदान खत्म होने के बाद अब सबकी नजरें निगम मतदान की तरफ हैं। निगम मतदान को लेकर अब आम आदमी पार्टी की तरफ से वर्करों के साथ मीटिंग की जा रही है। इस मकसद में आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता अशोक तलवार और विधायक जसबीर सिंह संधू के नेतृत्व में एक मीटिंग अमृतसर के रानी का बाग में की गई जिसमें निगम मतदान से लेकर पंजाब में अलग-अलग मुद्दों पर विचार चर्चा हुई। अशोक तलवार की तरफ से महिलाएं को एक-एक हजार रुपए देने की गारंटी का भी ऐलान इस जगह पर किया गया।

पत्रकारों से साथ बातचीत करते हुए ‘आप’ नेता अशोक तलवार ने कहा कि जो गरंटियां आम आदमी पार्टी की तरफ से दीं गई हैं उसकी इन-बिन पालना की जाएगी। उनका कहना है कि बिजली विभाग को लेकर उन की तरफ से 600 यूनिट माफ करने की बात कही गई, वह कर दी गई है। महिलाओंको भी 1000 रुपए की गारंटी जल्द दी जा रही है। रक्खड़ पूर्णिमा वाले दिन इसकी शुरुआत की जा सकती है। अशोक तलवार की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू पर बोलते हुए कहा कि नवजोत सिद्धू ने न तो अपनी पार्टी में रह कर कोई काम किया है और न ही उनसे विरोधी पक्ष में बैठ कर काम करवाया जा सकता है। प्रशांत किशोर की तरफ से बनाए गए संगठन पर बोलते हुए अशोक तलवार ने कहा कि हरेक व्यक्ति को देश में अपना संगठन खड़ा करने की इजाजत है और चयन भी लड़ सकता है।

इस मौके रमन‌ कुमार का कहना है कि आम आदमी पार्टी की तरफ से जो भरोसे आम जनता को दिए जा रहे हैं, उसे लेकर आज उनकी तरफ से और उनके दोस्त कारोबारियों की तरफ से अमृतसर के विधायक डॉ. जसबीर सिंह संधू और अशोक तलवार के साथ मीटिंग की गई है। उनका कहना है कि सभी लोग आम आदमी पार्टी को जिता कर निगम की मतदान भी जरूर जिताएंगे। जो वायदे आम आदमी पार्टी की तरफ से किए गए थे उनको जरूर पूरा किया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News