खुलासाः हत्या से पहले 12 साल के लड़के ने किया था बच्ची से रेप

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 09:39 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): हल्लोमाजरा में 6 वर्षीय बच्ची की हत्या से पहले 12 साल के नाबालिग ने रेप किया था। यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने डॉक्टरों के बोर्ड से बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अपहरण, हत्या की धाराओं के साथ अब मामले में रेप की धारा भी जोड़ दी है। 

पुलिस पर पथराव करने वाले तीन लोग गिरफ्तार
हल्लोमाजरा से लापता 6 साल की बच्ची का शव श्मशानघाट के पीछे मिलने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा था। लोगों ने चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर हल्लोमाजरा लाइट प्वाइंट पर जाम लगाकर पुलिस पर पथराव किया था। सैक्टर-31 थाना पुलिस ने पथराव करने वाले लुधियाना निवासी अमनदीप, राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी वैभव, हल्लोमाजरा निवासी गोपाल समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने अमनदीप, वैभव और गोपाल को गिरफ्तार कर लिया।

सी.सी.टी.वी. फुटेज से हुई थी आरोपी की पहचान 
बच्ची का शव मिलने के बाद थाना प्रभारी नरेंद्र पटियाल ने बच्ची के घर और ट्यूशन वाली जगह के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगालने शुरू किए। सी.सी.टी.वी. फुटेज में 12 साल का बच्चा पीड़िता को लेकर जाता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग बच्चे को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया था कि वह बच्ची को बहला-फुसला कर जंगल में ले गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News