घर के बाहर खेल रहे 4 साल के बच्चे को पिटबुल ने नोचा, मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 10:29 AM (IST)

तरनतारन : जिले के गांव तूड़ में एक चार वर्षीय बच्चे को पड़ोस रहते पालतू पिटबुल कुत्ते द्वारा नोचने हुए घायल करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में थाना श्री गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्झ करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरतलब है कि 15 दिन पहले इसी खतरनाक कुत्ते द्वारा छोटी बच्ची को भी घायल किया गया था। 

बुजुर्ग सुविंदर सिंह पुत्र मखतूर सिंह निवासी तूड़ ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसके पड़ोस में रहते लखविंदर सिंह पुत्र चंद सिंह के घर एक पालतू पिटबुल कुत्ता रखा हुआ है। उसने करीब 15 दिन पहले उसकी पोती को घायल कर दिया। सुविंदर सिंह ने बताया कि 27 मार्च को उसका पोता ऐशदीप सिंह जिसकी उम्र 4 वर्ष है घर के दरवाजे के आगे खेल रहा था। इस दौरान लखविंदर सिंह के पिटबुल कुत्ते ने उस पर हमला करते हुए उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। इस दौरान घायल हालत में उसके पोते को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।    

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना गोइंदवाल साहिब के ए.एस.आई. चरणजीत सिंह ने बताया कि लखविंदर सिंह पुत्र चंद सिंह और उसकी मां बलविंदर कौर पत्नी चंद सिंह निवासी तूड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News