ASI पर 15 लोगों ने तेजधार हथियार से किया जानलेवा हमला, गंभीर घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 05:11 PM (IST)

बटाला/घुमाण (बेरी,सर्बजीत): थाना घुमाण की पुलिस ने ड्यूटी दौरान ए.एस.आई. को चोटें लगाकर गंभीर घायल करने और सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने वाले 11 ज्ञात व 4 अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर दिया है।

इस संबंधी पुलिस थाना घुमाण को दर्ज करवाए बयानों में ए.एस.आई. बघेल सिंह ने बताया कि वह ए.एस.आई. कुलवंत सिंह और सिपाही हरपाल सिंह समेत गांव मंडियाला में 2 गुटों को थाने में आई दर्ख्वास्त की पड़ताल संबंधी परवाना नोट करवाने के लिए गया था, जहां एक पक्ष का व्यक्ति उन्हें घर के बाहर ही मिला जिसको दरखास्त संबंधी जानकारी देते हुए परवाना नोट करने के लिए कहा तो संबंधी व्यक्ति ने परवाना नोट करने की बजाय उसके साथ झगड़ना शुरू कर दिया, जिसे समझाने की कोशिश की परन्तु उसने साथियों के साथ मिलकर उसे मार देने की नीयत से अपने-अपने हथियारों से चोटें मारकर गंभीर जख्मी कर दिया और ए.एस.आई. कुलवंत सिंह की वर्दी का शोल्डर व सिपाही हरपाल सिंह की वर्दी के बटन खींचकर तोड़ दिए।

उक्त मामले संबंधी एस.आई. दर्शन सिंह ने कार्रवाई करते हुए संबंधित 11 ज्ञात व्यक्तियों समेत 2 अज्ञात पुरुषों और 2 अज्ञात महिलाओं को मिलाकर कुल 15 लोगों के विरुद्ध थाना घुमाण में बनती धाराओं तले मुकद्दमा नं. 6 दर्ज कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News