जालंधर में इन स्कूलों के 17 Student कोरोना Positive

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 04:56 PM (IST)

जालंधर (रत्ता): जालंधर में कोरोना के केस बढ़ने का क्रम तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना जो केस सामने आ रहे है वो पिछले दिन के मुकाबले 15 से 20 प्रतिशत अधिक होते है। जालंधर में शनिवार को एक बार फिर से बढ़ी संख्या में कोरोना के केस सामने आए है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जालंधर में कोरोना के 81 पॉजिटिव केस शनिवार को सामने आए है, जिनमें से 17 स्कूलों के बच्चे है। 

जानकारी के अनुसार जो 81 केस सामने आए है उनमें से कुछ केस दूसरे जिलों के भी है। आज आए केसों में मेरिटोरियस स्कूल के 7 स्टूडेंट्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए है जबकि गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल काहनाढ़ेसिया के 11 केस सामने आए है, जिनमें से 10 छात्र है। स्कूलों में 2 दिन पहले से ही टैस्ट होने का क्रम शुरू हुआ है, जिसके बाद बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स पॉजिटिव आने शुरू हो गए है। अभी तक इसमें सरकारी स्कूलों का डाटा ही सामने आया है। इन आए केसों में एक 8 साल का बच्चा भी शामिल है। 

आज आए केसों में अजीत नगर के एक ही परिवार के 3 सदस्य अर्बन एस्टेट फेज 1 के एक परिवार के 3 जबकि अन्य परिवार के 2 केस सामने आए है। आज आए केसों में जी.टी.बी. नगर मकसूदां, रविदास नगर, मॉडल टाऊन, ग्रेटर केलाश, माहीरा गेट, सूर्य एन्क्लेव, रणजीत नगर, न्यू गणेश नगर रामामंडी, गोपाल नगर, शाहकोट आदि इलाकों के लोग शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News