तलाशी के दौरान दंपत्ति की कार से मिले 3 करोड़ कैश ,पुलिसवाले भी हुए हैरान (Watch Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 09, 2019 - 01:08 PM (IST)

मानसा(जस्सल):जिला पुलिस मानसा ने गांव बहणीवाल के पास नाकाबंदी के दौरान टोयटा कार सवार दम्पति से 3 करोड़ रुपए बरामद किए हैं।  उक्त दम्पति इतनी राशि बारे कोई ठोस जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने करंसी को अपने कब्जे में लेकर सील कर दिया है। इसकी सूचना तुरंत इंकम टैक्स विभाग बठिंडा के डिप्टी डायरैक्टर को दी गई। कार चालक ने पुलिस को बताया कि उसका कोई दोस्त बिल्डिंग का काम करता है, ये पैसे उसके हैं। 

प्रैस कांफ्रैंस के दौरान जिला पुलिस प्रमुख मनधीर सिंह ने बताया कि डी.एस.पी. सिमरनजीत सिंह लंग और ए.एस.आई. अवतार सिंह ने गांव बहणीवाल के नजदीक नाकाबंदी दौरान कार सवार  निर्मल सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी जीवन नगर गांव संत नगर जिला सिरसा हरियाणा और उसकी पत्नी सुखचैन कौर के पास से थैलों में बंद 2 करोड़ 99 लाख 53 हजार रुपए बरामद किए हैं। 

 एस.एस.पी. मनधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने अपनी प्राथमिक कार्रवाई करते हुए उक्त करंसी को सील कर दिया है और मौके पर मशीन द्वारा जिला मैजिस्ट्रेट की हाजिरी में सारी करंसी की गिनती की गई । इस संबंधी डिप्टी डायरैक्टर इंकम टैक्स विभाग बठिंडा को भी सूचित कर दिया है। आगे की  जांच संबंधित विभाग की तरफ से की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News