पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रक भर कर चूरा पोस्त ला रहे 2 कथित तस्करों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 01:46 PM (IST)

 फिरोज़पुर(कुमार ): थाना सदर फिरोज़पुर की पुलिस ने एसएचओ सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह और उनकी पुलिस पार्टी ने एक बड़े ट्रक में 1000 किलो चुरा पोस्त ला रहे 2 कथित तस्करों  को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यह जानकारी देते हुए एसएसपी फिरोज़पुर चरणजीत सिंह सोहल ने बताया के गांव खाई फेमेंकी के एरिया में जब सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह के नेतृत्व में थाना सदर की पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली के निशान सिंह पुत्र अनोख  और कुलदीप सिंह पुत्र इंदर सिंह वासी मलोट ज़िला श्री मुक्तसर साहिब नशा बेचने के आदी है और आज भी 10 टायरों वाले बडे ट्रक नंबर एचआर 05-4300 मे राजस्थान से चूरा पोस्त ला रहे हैं। |

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा तुरंत नाकाबंदी करते हुए पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में इस नंबर के आ रहे ट्रक को रोक कर जब तलाशी ली गई तो उसमें से 1000 किलोग्राम चुरा पोसत बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि पकड़े गए कथित तस्करों के खिलाफ थाना सदर फिरोजपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आज उनका पुलिस रिमांड लिया गया अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया गया और उनसे आगे की पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News