बठिंडा: दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 1 गंभीर घायल

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 07:15 PM (IST)

बठिंडा: सोमवार देर शाम को बठिंडा-मानसा रोड स्थित तेल डिपो के पास तेल कैंटर, कार व मोटरसाइकिल की हुई आपस में टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जबकि हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना कोटशमीर पुलिस चौंकी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक लोगों के शवों को सहारा वर्करों ने पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया। 

मृतक मोटरसाइकिल चालक की शिनाख्त संपूर्ण सिंह (65) पुत्र करतार सिंह वासी गांव मुल्तानियां और कार चालक अमित कुमार (36) निवासी खेड़ी कल्याण फरीदाबाद हरियाणा के तौर पर हुई, जबकि घायल कार चालक की शिनाख्त लवीश अरोड़ा (24) जिंदल कुमार निवासी कल्पतरू ईस्टेट पिंपवे गुरव पूर्ण जिला महाराष्ट्र के तौर पर हुई। पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई। मंगलवार को उनके परिजनों के आने पर शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

PunjabKesari

घटनास्थल पर उपस्थित लोगों की मानने तो लवीश अरोड़ा व अमित कुमार कार में सवार होकर तलवंडी साबो से बठिंडा की तरफ जा रहे थे, जबकि उनके आगे मोटरसाइकिल चालक संपूर्ण सिंह और तेल का कैंटर जा रहा था। जब वह जस्सी चौक स्थित तेल डिपो के समीप पहुंचे, तो अचानक उनकी कार पेंचर हो गई और कार का संतुलन बिगड़ गया, जिसके चलते उन्होंने अपने आगे जा रहे मोटरसाइकिल चालक संपूर्ण सिंह को जोरदार टक्कर मारते हुए तेल कैंटर से जा टकराए। हादसा इतना भयंकर था कि कार व मोटरसाइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

PunjabKesari

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर एंबुलेंस लेकर पहुंचे सहारा वर्कर हरबंस सिंह,संदीप गिल व विक्की कुमार ने तीनों घायलों को तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया। जहां पर डाक्टरों ने अमित कुमार व संपूर्ण सिंह को मृतक घोषित कर दिया, जबकि लवीश अरोड़ा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News