CIA स्टाफ को मिली कामयाबी, देसी पिस्तौल व जिंदा कारतूसों सहित 2 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 01:26 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): जिला फिरोजपुर में एस.एस.पी. सौम्या मिश्रा के दिशा निर्देशों अनुसार सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने ए.एस.आई. गुरमीत सिंह के नेतृत्व में 2 युवकों को 315 बोर के देसी कट्टा और 32 बोर के देसी पिस्टल तथा जिंदा करतूसों के साथ गिरफ्तार किया है।

यह जानकारी देते हुए एस.पी. इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर रणधीर कुमार ने बताया कि डी.एस.पी. बलकार सिंह और सी.आई.एस.एफ. फिरोजपुर के इंचार्ज इंस्पेक्टर परमजीत सिंह के दिशा निर्देशों अनुसार जब सी.आई.ए. की पुलिस पार्टी ए.एस.आई. गुरमीत सिंह के नेतृत्व में गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए यतीमखाना फिरोजपुर कैंट के पास पहुंची तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि विनय उर्फ नाट्टी और आकाश उर्फ मनी वासी गांव लूथर के पास अवैध पिस्टल हैं ,जो वह हमेशा अपने सब पास रखते हैं और इस समय भी दोनों पंजाब नंबर के स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल पर सवार होकर चुंगी नंबर 7 से रेलवे स्टेशन फिरोजपुर कैंट की ओर आ रहे हैं ।

उन्होंने बताया कि इस गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी द्वारा तुरंत नाकाबंदी करते दोनों नामजद व्यक्तियों को मोटरसाइकिल पर आते हुए काबू किया गया जिनसे तलाशी लेने पर एक 315 बोर का देसी कट्टा और तीन कारतूस तथा एक देसी पिस्तौल 32 बोर वा 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए । उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ फिरोजपुर कैंट में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News