CIA स्टाफ को मिली कामयाबी, लाखों रुपए की हवाला राशि और इनोवा गाड़ी सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 10:55 AM (IST)

तरनतारन (रमन): CIA स्टाफ तरनतारन पुलिस ने पांच सदस्यीय गिरोह के 3 सदस्यों को 12 लाख 80 हजार रुपए की हवाला ड्रग मनी और एक इनोवा गाड़ी सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में पुलिस ने सिटी तरनतारन थाने में शिकायत दर्ज कर अन्य दो फरार साथियों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में जिले के एसएसपी बुधवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते है।

जानकारी के अनुसार CIA स्टाफ तरनतारन की पुलिस ने गत रात नाकाबंदी करते हुए एक गुप्त सूचना के आधार पर इनोवा गाड़ी को रोका और उसकी तालाशी लेने पर 12 लाख 80 हजार रुपए की हवाला ड्रग मनी भारतीय करंसी और इनोवा गाड़ी को कब्जे में ले लिया । इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आकाशदीप सिंह उर्फ ​​आकाशी पुत्र बलविंदर सिंह निवासी रोड़ावाला अटारी जिला अमृतसर, इंद्रजीत सिंह उर्फ ​​इंदर पुत्र कुलदीप सिंह निवासी धनोआ खुर्द और अमनदीप सिंह पुत्र रणजीत सिंह निवासी रानिका बाग अमृतसर को हिरासत में लिया है।  जबकि उनके साथी आकाशदीप सिंह उर्फ ​​आकाश पुत्र हरजीत सिंह निवासी अलादीनपुर और राजविंदर सिंह उर्फ ​​बिट्टू पुत्र मुख्तार सिंह निवासी महल्ला हाडी शाह अटारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। 

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त आरोपी हेरोइन बेचने का काम करता है और हेरोइन बेचकर कमाए गए पैसों को इलाके के अन्य तस्करों को बेचता है। उन्होंने कहा कि इस मामले की गहन जांच शुरू कर दी गई है, जिसमें कई अन्य लोगों के भी सामने आने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News