बहन के घर आए नन्हें मेहमान की खुशियों के बीच छाया मातम, पलों में मच गई चीख-पुकार

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 06:46 PM (IST)

लुधियाना : महानगर से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान मोहित (उम्र 20) और रोहित टंडन (उम्र 24) के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, युवकों की बहन के घर बेटा पैदा हुआ था जिसकी खुशी में दोनों मिठाई लेने के लिए जा रहे थे। इस बीच उनकी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गई और दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को आपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि मृतक मोहित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। मोहित के पिता पवन कुमार ने बताया कि उनका बेटा अपने दोस्त रोहित टंडन के साथ बर्थडे पार्टी पर गया था। वापस आते समय उन्हें जैसे ही पता चला कि मोहित की बहन ने बेटे को जन्म दिया है तो अस्पताल पहुंचने के लिए मिठाई लेने चले गए। इसी बीच सब्जी मंडी चौक के नजदीक उनका मोटरसाइकिल स्लिप हो गया और डिवाइडर से टकरा गया। इस भयानक हादसे के आधे घंटे बाद बैगलुरू से किसी ने सोशल मीडिया पर दोनों युवकों की दुर्घटना की तस्वीर देखी तो तुरन्त परिवार को सूचित किया। 

वहीं रोहित टंडन के पिता ने बताया कि उनका बेटा बर्थडे पार्टी का कह कर घर से गया था। इसके बाद रात करीब 11 बजे उसका फोन आया और कहा कि बहन मुस्कान के बेटा हुआ जिसे देखने अस्पताल जा रहे हैं। लेकिन 12 बजे के बाद उनकी बात नहीं हुई और सोशल मीडिया पर किसी ने फोन करके उक्त हादसे की जानकारी दी। इस हादसे में दोनों परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News