2 युवकों ने मोटरसाइकिल सवार जोड़े को हथियार की नोक पर लूटा, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 10:38 AM (IST)

लुधियाना (अनिल): थाना लाडोवाल के अधीन आते गाँव चाहड़ा से नूरपुर बेट को जाने वाली सड़क पर मोटरसाईकल सवार जोड़े से हथियार की नोक पर मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया गया।

जानकारी देते थाना इंचार्ज बलजीत सिंह और थानेदार उमेश कुमार ने बताया कि पुलिस को शिकायत कर दिया जगतार सिंह पुत्र बाबू सिंह निवासी जैनपुर ने जानकारी देते बताया कि वह नगर निगम में नौकरी करता है और 29 सितंबर को शाम लगभग 4 बजे अपनी पत्नी के साथ मोटरसाईकल पर अपने घर जा रहा था कि गाँव चाहड़ा से नूरपुर  की तरफ जाते समय उनके मोटरसाईकल के पीछे 2 नौजवान मोटरसाईकल पर आए, जिन्होंने उनको रोक लिया।

उनके हाथ में तेजधार हथियार थे, जिसके साथ धमकाते हुए उनके पास से मोबाइल फोन, पर्स जिसमें 600 रुपए, एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड, विभाग का आई. डी. कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस पड़ा था, छीन कर फ़रार हो गए, जिन्होंने अपने मुंह कपड़े के साथ बाँध रखे थे।

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना थाना लाडोवाल पुलिस को दी। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद जब पुलिस ने नजदीक के सी. सी. टी. वी. कैमरे चैक किये तो उपरोक्त लुटेरों की फुटेज कैमरो में दिखाई दी, जिसके बाद पुलिस की तरफ से आरोपियों की पहचान की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News