रणजीत एवेन्यू गोलीकांड: Gangster जग्गू भगवानपुरिया गैंग के 2 गुर्गों सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 02, 2023 - 09:55 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (ए.जी.टी.एफ.) ने अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस के साथ सांझे आप्रेशन के दौरान रणजीत एवेन्यू अमृतसर में नीरज कुमार नाम के व्यक्ति पर गोलियां चलाने के मामले में जग्गू भगवानपुरिया गैंग के 2 गुर्गों सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। 

डी.जी.पी. गौरव यादव ने बताया कि जग्गू भगवानपुरिया गैंग से संबंधित पकड़े गए 2 आरोपियों की पहचान अमृतसर निवासी सार्थक और अनमोल शर्मा, जबकि गिरफ्तार तीसरे आरोपी की पहचान खजाना गेट अमृतसर के अलतमिस के तौर पर हुई है। पुलिस टीमों ने अपराध में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की वर्ना कार, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर पी.बी. 02 ई.एच. 0009 है, भी बरामद की है। अमृतसर के रणजीत एवेन्यू इलाके में हुई इस गोलीबारी की घटना में शामिल होने के आरोप में दीपक अरोड़ा को पंजाब पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

डी.जी.पी. गौरव यादव ने बताया कि ठोस जानकारी के आधार पर ए.डी.जी.पी. प्रमोद बाण की निगरानी अधीन ए.आई.जी. संदीप गोयल के नेतृत्व में ए.जी.टी.एफ. की टीम ने अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस के साथ सांझे ऑप्रेशन के दौरान सार्थक और अनमोल को जीरकपुर से गिरफ्तार किया, जबकि तीसरे आरोपी अलतमिस को समाना से गिरफ्तार किया गया। इस आप्रेशन में डी.एस.पी. ए.जी.टी.एफ. राजन परमिंद्र सिंह ने सहयोग किया। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच से पता लगा है कि गिरफ्तार आरोपी अमृतसर में इससे पहले घटित गोलीबारी की 3 वारदातों में वांछित थे। इसके अलावा उक्त आरोपी आपराधिक पृष्ठभूमि वाले व्यक्तियों को लॉजिस्टिक्स सहायता, ठिकाने और हथियार भी मुहैया करवाते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News