हेरोइन और नशीली गोलियों के साथ मां-बेटी समेत 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 03:27 PM (IST)

मलोट (जुनेजा) : जिला श्री मुक्तसर साहिब के वरिष्ठ कप्तान भागीरथ सिंह मीना के दिशा निर्देशों पर डी.एस.पी. मलोट पवनजीत की हिदायत पर नशा विरोधी मुहिम के तहत सिटी मलोट पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में मां-बेटी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर हेरोइन और नशीली गोलियां बरामद की हैं। 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एसआई मेजर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गश्त और संदिग्ध पुरुषों की तलाश के तहत शेखू रोड के पास बाबा दीप सिंह नगर में एक महिला और एक लड़की को संदिग्ध हालत में देखा। पूछताछ करने पर उनकी पहचान के गुरमीत कौर पत्नी हरविंदर सिंह निवासी बाबा दीप सिंह नगर गली नंबर 20मलोट और उसकी बेटी नवप्रीत कौर नवी, पत्नी परमिंदर सिंह निवासी भूंदड़ के रूप में हुई। 

पुलिस ने जब उक्त महिलाओं की तलाशी ली तो उनके पास से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और दोनों के खिलाफ सिटी मलोट में एफआईआर नंबर 108 दिनांक 14/7/24 अ /ध 21बी/61/85 एनडीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया और दोनों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

दूसरे मामले में एएसआई गुरदित्ता सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मलोट डबवाली मेन रोड पर रथड़या के पास एक व्यक्ति को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान किकर सिंह पुत्र बघेल सिंह निवासी गुरुसर योद्धा आबाद ढाणी कुंदन सिंह के रूप में हुई तलाशी के दौरान पुलिस को उसके पास से 30 नशीली गोलियां बरामद हुईं। जिसके बाद उक्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया और उसके खिलाफ सिटी मलोट थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये आरोपी को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News