3 बड़े हिंदू मंत्रियों ने कैप्टन से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

7/21/2021 12:05:45 PM

जालंधर (धवन): पंजाब के 3 वरिष्ठ हिन्दू मंत्रियों ने आज राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के साथ बैठक करके ताजा राजनीतिक स्थिति पर विस्तार से बातचीत की। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मुलाकात करने वाले हिंदू मंत्रियों में स्थानीय निकाय मंत्री, उच्च चिकित्सा शिक्षा मंत्री ओ.पी. सोनी तथा शिक्षा मंत्री विजय इंद्र सिंगला शामिल थे। तीनों हिंदू मंत्री कैप्टन के निवास पर शाम को पहुंचे तथा उन्होंने अपनी ओर से उन्हें पूरा समर्थन देते हुए कहा कि वह उनके साथ ही चलेंगे। तीनों मंत्रियों में से ओ.पी. सोनी पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के शहर अमृतसर से संबंध रखते हैं।

सोनी की कैप्टन के साथ पिछले कुछ समय से निकटता बढ़ चुकी है। राज्य में कांग्रेस के भीतर छिड़ी जंग में हिंदू तथा दलित मंत्रियों ने पूरी तरह से कैप्टन का साथ दिया है। केवल जाट-सिख मंत्रियों में से कुछ ने कैप्टन का विरोध किया।

इसी तरह से सांसदों में से हिंदू व दलित सांसदों के साथ-साथ जाट सांसद भी कैप्टन अमरेन्द्र के साथ हैं। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के साथ हुई इस बैठक में पंजाब व देश की सियासी स्थिति पर चर्चा हुई तथा साथ ही कांग्रेस को मजबूती देने के विषय पर चर्चा की गई। इन मंत्रियों ने अपने-अपने शहर के विकास प्रोजैक्टों को लेकर भी मुख्यमंत्री के साथ चर्चा की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static