एक छोटी सी गलती ने छीन ली 3 की जान, नहर में जा गिरी कार

7/26/2021 11:35:35 AM

लुधियाना(राज): जिले में एक दिल-दहलाने वाले हादसे में ओवर स्पीड स्विफ्ट कार बेकाबू होकर सिधवां नहर में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में 4 लोग सवार थे। इसमें 3 युवक और 1 युवती शामिल थी। जैसे ही कार नहर में गिरी, एक युवक खिड़की खोल कर बाहर कूद गया जबकि बाकी कार के साथ ही नहर में जा गिरे। उन्होंने खिड़की खोल कर बाहर आने का प्रयास किया, मगर बाहर नहीं आ पाए।

हादसा देखकर राहगीर रुक गए और उन्होंने पहले खिड़की खोल कर गिरे युवक को बाहर निकाला। फिर गोताखोर की मदद से अन्य को बाहर निकालने की कोशिश की। मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हादसे में एक युवती और 2 युवकों की मौत हो गई। मृतक युवकों की पहचान गुरदासपुर के पाहुल (18) और प्रभजोत (19) के रूप में हुई हैं। जबकि मृतक युवती दिल्ली की त्रिशा (20) है जोकि लुधियाना के एक पी.जी. में रहती थी जबकि घायल युवक राहुल (20) है। हादसा रविवार शाम करीब 4.30 बजे हुआ।

सूचना के बाद ज्वाइंट सी.पी. दीपक पारिक, ए.डी.सी.पी.-3 समीर वर्मा, ए.सी.पी. पश्चिमी गुरप्रीत सिंह और थाना सराभा नगर के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर परमदीप सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिए हैं।

लुधियाना के पी.जी. में रहने वाली युवती से मिलने आए थे तीनों 
जानकारी के अनुसार त्रिशा दिल्ली की है जोकि लुधियाना के एक कॉलेज में इंटर्नशिप करती थी। राहुल और प्रभजोत की त्रिशा के साथ दोस्ती थी। रविवार की सुबह करीब 11 बजे राहुल, पाहुल व प्रभजोत के साथ स्विफ्ट कार में सवार होकर लुधियाना पहुंचे थे। यहां पहले वह माल में शॉपिंग करने गए। फिर दोपहर को खाना गया। शाम को उन्होंने त्रिशा को पी.जी. छोड़ कर गुरदासपुर वापस जाना था। जब वह दक्षिणी बाईपास के रास्ते लाडोवाल की तरफ जा रहे थे तो साऊथ सिटी, गड़वासु पुली के पास उनकी गाड़ी के आगे एक गाड़ी ने बिना किसी इंडीकेटर के अचानक टर्न ले लिया।

इससे उनकी गाड़ी बेकाबू हो गई जोकि एक बड़े से पत्थर से टकराते हुए सिधवां नहर में जा गिरी। हादसे के समय राहुल खिड़की खोल कर बाहर कूदने में कामयाब हो गया। जबकि बाकी बाहर नहीं निकल सके। कार नहर में गिरते ही वहां लोग इकट्ठे हो गए। लोगों ने रस्सी के सहारे राहुल को बाहर खींच लिया, बाकी लोगों को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन खिड़की नहीं खुल पाई। इसके बाद क्रेन बुलाई गई और कार को बाहर निकाला गया। तीनों कार में बेसुध पड़े थे। तीनों को तुरंत रघुनाथ अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static