IIFL फाइनांस के कर्मचारी से तीन व्यक्ति पैसों से भरा बैग छीनकर फरार

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 03:58 PM (IST)

फिरोजपुर (परमजीत सोढी): थाना ममदोट की पुलिस ने आईआईएफएल फाइनांस कर्मचारी से पैसों का बैग छीनकर फरार होने वाले तीन लोगों के खिलाफ शिकायतकर्ता के बयान पर चोरी की विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी देते हुए थाना ममदोट के सहायक इंस्पेक्टर अजमेर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मनिंद्र सिंह पुत्र ज्ञान सिंह वासी बाहरवार बगदादी गेट सर्कुलर रोड सिटी फिरोजपुर ने बताया कि वह आईआईएफएल फाइनांस ब्रांच फिरोजपुर शहर में काम करता है। 

पीड़ित ने बताया कि बीते दिन आरोपी जसवंत सिंह पुत्र मक्खन सिंह वासी काकड़ ब्रांच में आया और कहने लगा कि वह 1 लाख 75 हजार रुपए का गोल्ड लोन करवाना चाहता है और उसका सोना ममदोट सुनार के पास गिरवी है, जिससे पैसे लेकर वह शिकायतकर्ता को देगा और जिस पर विश्वास करके वह और बैंक कर्मचारी कमलजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह वासी इलमे वाला जिला फिरोजपुर पैसे लेकर ममदोट गए और आरोपी के साथ लखा सुनयार की दुकान पर पहुंचे तो वहां आरोपी के साथ 2 अज्ञात व्यक्तियों ने पैसे गिने और एक ने मोटरसाइकिल स्टार्ट किया और दूसरा पैसे वाला बैग छीनकर वहां से फरार हो गया। 

मामले की जांच कर रहे अजमेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News