सिद्धू को फंसाने के पीछे बादलों का हाथः नवजोत कौर सिद्धू

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 02:21 PM (IST)

अमृतसरः पटियाला के 1988 रोडरेज  मामले में नवजोत सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि आज सच की जीत हुर्इ है।  मीडिया से बातचीत करते हुए नवजोत ने आरोप लगाया कि सिद्धू को फंसाने के लिए सुखबीर सिंह बादल ने पीड़ित परिवार की मदद की है लेकिन परमात्मा और जनता के प्यार ने दूध का दूध और पानी-पानी कर दिया है। 

बादलों का हाथ
नवजोत ने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है। निचली अदालत में भी यह मामला खारिज होना था पर अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू को फंसाने के लिए पीड़ित परिवार की मदद की उन्हें सिद्धू के खिलाफ भड़काया तथा कर्इ और आरोप लगाए।  पर न्यायपालिका सच को सच और झूठ को झूठ कर देती है। सिद्धू ने कोर्इ गलत काम नहीं किया इसलिए कोर्ट ने उसे बरी कर दिया है। 


क्या है मामला
यह मामला साल 1998 का है। सिद्धू का पटियाला में कार से जाते समय गुरनाम सिंह नामक बुजुर्ग व्यक्ति से झगड़ा हो गया। आरोप है कि उनके बीच हाथापाई भी हुई और बाद में गुरनाम सिंह की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने नवजोत सिंह सिद्धू और उनके दोस्त रुपिंदर सिंह सिद्धू के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News