संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 4 बच्चे, CCTV में कैद हुई फुटेज

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 11:46 AM (IST)

डेराबस्सी: यहां के ककराली गांव में मंगलवार की दोपहर चार नाबालिग बच्चे रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गए। बच्चों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। इनमें से तीन सरकारी स्कूल के 5वीं कक्षा के छात्र हैं, जबकि एक गैर-छात्र है। चारों को आखिरी बार मंगलवार सुबह 4.30 बजे गांव के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज में में देखा गया था, जबकि कुछ देर बाद मुबारकपुर के चर्च के सी.सी.टी.वी. कैमरों में वे ढकोली की ओर बढ़ते दिखे। मुबारकपुर पुलिस ने गलत नीयत से बच्चों को बंधक बनाकर रखने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गांव के ब्लॉक कमेटी सदस्य छज्जा सिंह बैदवान ने बताया कि गांव के सरपंच का इकलौता पोता सतवीर (11) पुत्र गुरदीप सिंह मंगलवार को स्कूल गया था लेकिन वापस नहीं आया। दोपहर में जब उन्होंने तलाश की तो सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में एक ही कक्षा में पढ़ने वाले 9 वर्षीय देवेश पुत्र अजयपाल व 9 वर्षीय दिलखुश पुत्र अशोक कुमार सतवीर के साथ दिखाई दिए। उनके साथ 14 वर्षीय गैर-छात्र विशाल पुत्र रामसरूप भी है। सतवीर को छोड़कर, अन्य तीन बच्चे प्रवासी मजदूर परिवारों के हैं।

इससे पहले सात लड़के सी.सी.टी.वी. में भी एक साथ नजर आए थे। पीछे रह गए तीनों लड़कों ने बताया कि विशाल उन्हें सैर करने के लिए कह रहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इस पर चारों आगे चले गए। 2 दिनों से गांववासी अपने स्तर पर बच्चों की तलाश कर रहे हैं, लेकिन चर्च पर लगे कैमरे की फुटेज के इलावा उनका कोई सुराग नहीं मिला। चौकी प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर कई टीमें बना कर लापता बच्चों की तलाश की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News