CIA स्टाफ के हाथ लगी बड़ी सफलता,  कथित तस्कर सहित करीब 50 लाख की हैरोइन बरामद

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 11:33 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): सीआईए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने सब इंस्पेक्टर पिपल सिंह के नेतृत्व में एक कथित तस्कर को 100 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है।  पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 50 लाख रूपए बताई जा रही है।

यह जानकारी देते हुए सीआईए स्टाफ फिरोजपुर के इंचार्ज इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह बाजवा ने बताया कि सब इंस्पेक्टर पिपल सिंह जब पुलिस पार्टी सहित चुंगी नंबर 7 फिरोजपुर छावनी के पास गशत व संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रहा था तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि मलकीत सिंह उर्फ काला कथित रूप में हेरोइन बेचने का धंधा करता है और अपने पलटीना काले रंग के मोटरसाइकिल पर हेरोइन बेचने के लिए सीमावर्ती गांव टेडी वाला,बारेके से फिरोजपुर की ओर आ रहा है। 

उन्होंने बताया कि इस गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने पुलिस लाइन फिरोजपुर छावनी के पास नाकाबंदी करते हुए नामजद व्यक्ति को काबू कर लिया और तलाशी लेने पर उसके पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ।उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा हेरोइन व मोटरसाइकिल सहित मलकीयत सिंह उर्फ काला को हिरासत में लेते हुए उसके खिलाफ थाना फिरोजपुर छावनी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News