इस शातिर महिला के कारनामे ने उड़ाए सबके होश, आप भी रहें सावधान

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 04:30 PM (IST)

जालंधर(रमन,उप्पल): विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी के आरोप में थाना मकसूदां की पुलिस ने अमृतसर की महिला को गिरफ्तार किया जहां से एक दिन के रिमांड के बाद उसे अदालत में पेश कर 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है। 

जानकारी देते हुए थाना मक्सूदां के सब-इंस्पेक्टर रघुनाथ सिंह ने बताया कि पकड़ी गई महिला का नाम दिव्य शर्मा निवासी छहरर्टा अमृतसर है, जिसने कि अपने सहयोगी गौरव मेहरा निवासी अमृतसर के साथ मिलकर लोगों को कनाडा भेजने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी की है। उन्होंने बताया कि उक्त युवती और उसके सहयोगी ने दिव्य एसोसिएटस के नाम पर जालंधर के वरियाना निवासी भूपिंदर सिंह और कपूरथला के जोबनजीत से विदेश भेजने के नाम पर 56 लाख रुपयों की धोखाधड़ी की है। उक्त युवती अपने सहयोगी के साथ मिलकर लोगों को बैंकॉक, थाईलैंड और नई दिल्ली में अपने कार्यालयों के माध्यम से विदेश भेजने का झांसा देकर ठगती थी। 

इस संबंध में पुलिस ने मुकद्मा नंबर 87, धारा 406, 420, 120बी आई.पी.सी के तहत माननीय अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि उक्त युवती दिव्य शर्मा के खिलाफ जालंधर की एंटी फराड़ शाखा में भी कुछ अन्य लोगों से हुई धोखाधड़ी की जांच चल रही है। जिसके तहत उक्त युवती और उसके सहयोगी द्वारा करीब डेढ़ करोड़ रुपयों की धोखाधड़ी का खुलासा होने की उम्मीद है। जालंधर पुलिस युवती के सहयोगी गौरव मेहरा की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। थाना मकसूदां की पुलिस ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है। महिला के खिलाफ सीआईए स्टाफ व अन्य थानों में शिकायतें दी गई हैं जिसकी जांच चल रही है। आने वाले दिनों में महिला पर और उसके साथी पर मामला दर्ज किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News