65 वर्षीय बुजुर्ग ने ''मासूम'' को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता बोली-''अंकल कमरे में...''

punjabkesari.in Sunday, Jul 11, 2021 - 04:37 PM (IST)

तरनतारन (विजय): तरनतारन के जंडियाला रोड पर रहते एक 65 साल के मकान मालिक की तरफ से अपने घर में काम करन वाली 12 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। फिलहाल पीड़ित लड़की के पिता के बयानों के आधार पर स्थानीय पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही करनी शुरू कर दी है। पुलिस की तरफ से पीड़ित लड़की का अस्पताल में मैडीकल करवाया जा रहा है।

पीड़ित लड़की के माता-पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी लड़की पिछले तीन महीनों से मुलजिम के घर काम करती थी और वही रहती थी। 4-5 दिनों से लड़की उस घर में काम करने नहीं गई तो माँ के पूछने पर उसने बताया कि मालिक की तरफ से उसके साथ गलत काम किया गया है, जिस कारण उसके दर्द होती रहती है। पीड़ित लड़की ने कहा कि जब घर में कोई नहीं होता तो अंकल चिटकनी मारकर उसके साथ गलत काम करते है।

उधर इस मामले के बारे में ए.ऐस.आई. गज्जण सिंह ने कहा कि पीड़ित लड़की के बयानों पर मुलजिम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित का मैडीकल करवा कर इस मामले की आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। दूसरी तरफ पीड़ित परिवार ने मुलजिम के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही की मांग की है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News