दरिंदगी: 15 साल की लड़की से 5 दिनों में 8 लोगों ने किया गैंगरेप, ऐसे आई सच्चाई सामने

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 11:31 AM (IST)

लंबी (जुनेजा): विवाह का झांसा देकर नाबालिक लड़की को फुसला कर ले जाने और उसके साथ गैंगरेप की शिकायत पर पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंधी 15 साल की नाबालिक लड़की ने पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में कहा है कि उसकी संदीप उर्फ सैंडी उर्फ दीप नामक एक लड़के के साथ फोन पर बातचीत होती थी और वह उसे विवाह करवाने के बारे कहता रहता था। 15 मार्च को संदीप का पीड़िता को फोन आया कि वह 16 मार्च को सुबह किल्यांवाली बस स्टैंड पर आ जाए और वह शादी करवाने के लिए जालंधर चलेंगे। पीड़िता उसकी बातों में आ गई और अगले दिन सुबह 6 बजे किल्यांवाली बस अड्डे पर आ गई, जहां से वह दोनों जालंधर चले गए।

इसके बाद 16 मार्च से लेकर 19 मार्च तक तक संदीप और उसके दोस्त राहुल, रणजीत,संतोष, लम्बू, अग्रिम, राशी, बिल्ला और संतोष का भाई उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। 20 मार्च को जब वह सभी अपने काम पर चले गए तो पीड़िता किसी तरह वहां से भाग गई और अपने घर संपर्क कर 21 मार्च को अपने घर पहुंची। पीड़िता ने 23 मार्च को अपने साथ हुई घटना के बारे अपनी माता को बताया जिन्होंने पीड़िता को माननीय अदालत में पेश किया। अदालत के निर्देशों के बाद पीड़ता को सरकारी अस्पताल में दाख़िल करवाया गया।

चौंकी किल्यांवाली के इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर प्रितपाल सिंह ने बताया कि लंबी पुलिस ने पीड़िता के बयानों और उक्त आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 78 तारीख़ 25 /3/21 अ /ध 363,366 ए,342,376 डी ए) और पोकसो एक्ट के अंतर्गत मुकदमें दर्ज कर दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News