जब Sidhu के सामने फूट-फूट कर रो पड़ी 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला, जानें क्यों

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 10:12 AM (IST)

लुधियाना (अनिल) : महानगर में सब रजिस्ट्रार वैस्ट के दफ्तर में आज एक 80 वर्ष की बुजुर्ग महिला तहसीलदार विश्वजीत सिंह सिद्धू के कमरे के बाहर फूट-फूट कर रोने लग गई। 

PunjabKesari

जब बुुजुर्ग महिला के रोने की आवाज तहसीलदार सिद्धू तक पहुंची तो वह अपने दफ्तर से बाहर निकल कर महिला के पास पहुंचे तो उक्त बुजुर्ग महिला स्वर्ण कौर पत्नी मोहन सिंह निवासी गांव तलवाड़ा ने तहसीलदार सिद्धू को बताया कि उसके पति की कई वर्ष पहले मौत हो चुुकी है और करीब 2 वर्ष पहले उसके बेटे मनजीत सिंह की भी मौत हो गई। जिसके बाद उनकी सारी जमीन विरासत के चलते उसके पोत्रा, पोत्री, बहू व उसके नाम पर होनी चाहिए लेकिन उनकी बहू ने सारी जमीन अकेले अपने नाम पर करवा ली।

महिला ने बताया कि उसने कई सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट लिए लेकिन उसकी कोई भी सुनवाई नहीं हो पा रही। जिसके बाद तहसीलदार विश्वजीत सिंह सिद्धू ने बुजुर्ग महिला को अपने दफ्तर में बिठाकर तलवाड़ा बारनहाड़ा के पटवारी को फोन किया और उक्त सारी वसीयत का रिमांड लानेे के लिए कहा। तहसीलदार सिद्धू ने बुजुर्ग महिला स्वर्ण कौर को विश्वास दिलाया कि सभी मामलों की जांच खुद करेंगे और बुजुर्ग महिला को कानून मुताबिक उसका हक दिलाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News