लुधियाना में आग का तांडव, 9 दुकानें जलकर हुईं राख

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 12:30 PM (IST)

दोराहा(सूद): कोरोना के कारण स्थानीय शहर में सब्जी मार्कीट में पिछले पांच महीने से फल फ़्रूट और सब्जी बेचने वाले दुकानदारों का काम भी कम चल रहा था और अब गत 14 अगस्त की रात को उक्त जगह पर स्थित फल फ़्रूट की दुकानें में आग की लग गई। आग इतनी भयानक थी कि करीब 9 दुकानें पूरी तरह जलकर राख हो गई।

PunjabKesari, 9 shops burnt to ashes in Ludhiana

जानकारी देते हुए रेहड़ियां लगाने वाले गुरबचन सिंह, प्रीतम सिंह, पंडित विमल गोगी, बिरजा गुप्ता, विष्णु, रामकेश और सुरिन्दर आदि ने बताया कि उन्हें 14 अगस्त की रात को तकरीबन 11 बजे मार्कीट में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद गुरबचन सिंह ने जब आकर देखा तो उनकी कई दुकानों में से आग की तेज लपटें निकल रही थीं और पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रहे थे परन्तु फायर ब्रिगेड की पहली गाड़ी में पानी बहुत ही जल्दी खत्म हो गया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की अन्य गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई।

PunjabKesari, 9 shops burnt to ashes in Ludhiana

गुरबचन सिंह और पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि पुलिस और फायर ब्रिगेड के मुलाजिमों ने काफी मुशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन उस समय तक उनका सारा सामान बुरी तरह जल कर राख हो चुका था। दुकानदारों ने आगे बताया कि आग लगने के कारणों का किसी को कुछ भी पता नहीं चल सका परन्तु यह किसी शरारती तत्वों का काम लगता है, क्योंकि जब रात को वह अपनी दुकानें बंद करके अपने-अपने घर गए थे तो उस समय सब कुछ ठीक था।

दुकानदारों ने बताया कि उनके छोटे-छोटे बच्चे हैं और वह अपने परिवारों का गुजारा बहुत ही मुश्किल से कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस और प्रशासन से आग लगने के कारणों की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News