अफसोस करने जा रहे लोगों के साथ हुआ बड़ा हादसा, तस्वीरें देख कांप उठेगी रूह

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 02:42 PM (IST)

जालंधर (राजेश सूरी): जालंधर में अफ़सोस करने जा रहे लोगों से भरा छोटा हाथी टैम्पो पलटने के कारण कई जख्मी हो गए। थाना भोगपुर की पुलिस चौंकी पचरंगा के अधीन पड़ते गांव काला बकरा अड्डे के नजदीक जालंधर की ओर से सवारियों से भरा छोटा हाथी टैम्पो अचानक बेकाबू होकर पलट गया। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार जालंधर के खोजेवाल नजदीक एक परिवार अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ टांडा के नजदीकी एक गांव में रिश्तेदार की मौत के बाद अफसोस करने के लिए छोटे हाथी में सवार होकर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि टैम्पो में करीब 16 लोग सवार थे, जब यह छोटा हाथी टैम्पो काला बकरा के नजदीक पहुंचा तो अचानक बेकाबू हो गया और सड़क के बीच ही पलट गया।PunjabKesari

इस टैम्पो में सवार महिलाएं और आदमी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस चौंकी पचरंगा के इंचार्ज सुखजीत सिंह बैंस और हाईवे पैट्रोलिंग गाड़ी नंबर सोलह के इंचार्ज थानेदार जयराम पुलिस पार्टी सहित घटना वाली जगह पर पहुंचे। हालांकि कुछ लोगों को मामूली चोटों के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और इसी घटना में जख्मी टैम्पो ड्राइवर स्वर्ण सिंह, गुरदयाल सिंह पुत्र पूरन सिंह, पवन कुमार पुत्र निर्मल सिंह, ग्यान कौर पत्नी इंद्रजीत, निर्मल कौर पत्नी बलवीर सिंह के चोटें ज्यादा होने के कारण उन्हें जालंधर के एक अस्पताल में रैफर कर दिया गया है। पुलिस की ओर से इस हादसे की जांच शुरू की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News