50 रुपए के लिए खूनी बना इंसान, बुजुर्ग का कर दिया कत्ल

4/18/2021 10:27:19 AM

खन्ना(स.ह.): पुलिस जिला खन्ना के अधीन गांव चकोही में 50 रुपए की खातिर हुई लड़ाई में एक मजदूर की सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान कृष्ण लाल के तौर पर हुई। मृतक मूल रूप से यू.पी. के मुजफ्फरपुर का रहने वाला था तथा काफी समय से चकोही गांव में भट्ठे पर काम करता था। 

मृतक के लड़के दीपक ने बताया कि आज उसका दूसरा भाई जोकि हेयर ड्रैसर है, अपना काम कर रहा था तो साथ वाले भट्ठे से विकास तथा अंकित बाल कटवाने आए। इस दौरान कटिंग कराने के बाद जब उनसे 50 रुपए मांगे तो उन्होंने देने से मना कर दिया और झगड़ा करने लगे। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने झगड़ा निपटा दिया। 

कुछ देर बाद उक्त दोनों भाई अपने साथियों के साथ भट्ठे पर आए तथा वहां मौजूद उसके पिता कृष्ण लाल के सिर में डंडा मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब उसके पिता के सिर तथा नाक से खून बहने लगा तो वह अपने पिता को मोटरसाइकिल पर बिठाकर थाने पहुंच गए, वहां से जब वे सिविल अस्पताल खन्ना पहुंचे तो डाक्टरों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे आई.ओ. ए.एस.आई. अवतार सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे के बयान दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static