Ludhiana: यू.पी. से आए व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थियों में मौ/त, हालत देख उड़े सबके होश

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 07:07 PM (IST)

पंजाब डेस्क: लुधियाना के हरगोबिंद नगर इलाके में रहने वाले एक अधेड़ व्यक्ति का शव संदिग्ध हालातों में पाया गया है। शव की परिस्थिती काफी खराब बताई जा रही है। बता दें कि शव कितने घंटों से पड़ा था, इसके बारे में कुछ अभी नहीं कहा जा सकता है।

जानकारी के अनुसार पड़ोसियों को जब कमरे से बदबू आने लगी तो तब उन्होंने इलाके में शोर मचाया और जब उन्होंने कमरा खोल के देखा तो सबके होश उड़ गए। अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। मरने वाले का नाम पप्पू मूल रूप से यूपी निवासी बताया जा रहा है। घटना के बाद लोगों ने शीघ्र ही पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया। पुलिस द्वारा आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई और घटना स्थल का जायजा भी लिया गया। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया, टीम ने मौके से कुछ नमूने भी इकट्ठे किए हैं। कहा जा रहा है कि मृतक व्यक्ति शूगर का मरीज था तथा काफी ज्यादा शूगर भी लेता था। 

एएसआई जसवंत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक यूपी की रहने वाला है और वह ड्राइवर के रूप में काम करता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता लगाया जा सकता है। फिलहाल मृतक के परिवार को सूचित कर दिया गया है। बता दें कि शव काफी बुरी हालात में था, ऐसा लग रहा था कि जैसे कई सारी जगहों से शरीर को चूहों और कीड़ों ने खाया हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News