फ्लाई ओवर पर युवक के साथ घटा भयानक हादसा, ऐसे खींच ले आई मौ/त

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 07:35 PM (IST)

दीनानगर: ओवर ब्रिज पर काम करते समय एक युवक की दर्दनाक मौत होने की सूचना मिली है। जानकारी के अनुसार पिछले कई सालों से दीनानगर और बहरामपुर रोड के बीच रेलवे ओवर ब्रिज पर काम करने वाला युवक बलदेव सिंह निवासी गांव ठठियां खुर्द, जिला तरनतारन का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि मृतक बलदेव कल अपने परिवार के साथ होली मनाकर लौटा थे। आज सुबह जब रेलवे पुल पर निर्माण कार्य कर रहा था तो विभाग की लापरवाही के कारण अचानक पुल के ऊपर से सेफ्टी बेल्ट टूट गई और वह पुल से सीधे नीचे गिर गया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : Punjab : मलेशिया से चल रहे Drug Racket का पर्दाफाश, हेरोइन सहित 2 गिरफ्तार

उक्त युवक के गिरते ही अफरा-तफरी मच गई और पास में ही काम कर रहे युवकों द्वारा उसे नजदीकी निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।  हैरानी की बात यह है कि पिछले कई सालों से निर्माणाधीन इस रेलवे ओवर ब्रिज के कारण कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन रेलवे ओवर ब्रिज का काम अभी तक पूरा नहीं हो पा रहा है। यहां तक ​​कि आने-जाने वाले कई 100 गांवों के लोगों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अपने घर जाने के लिए कई किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ता है, जिससे बच्चों की पढ़ाई भी बर्बाद हो जाती है।

PunjabKesari

सबसे हैरानी की बात तो यह है कि इस रेलवे क्रॉसिंग के ठीक पार एक निजी स्कूल स्थित है, जिसमें बड़ी संख्या में युवा अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे फाटक पार कर यहां से निकलते हैं। इन्हें न तो किसी विभाग द्वारा कोई निर्देश दिया गया है और न ही पुलिस प्रशासन द्वारा इन्हें रोका जाता है। हजारों लोग समय बचाने के लिए इस रेलवे लाइन को घूमकर पार करते हैं। न ही वर्तमान में कोई गेट है, जिससे कभी भी कोई सड़क दुर्घटना हो सकती है। आखिरकार पुल बनने से पहले ही इस पुल क्षेत्र के लोगों की मांग थी कि काम जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि समस्या से जूझ रहे लोगों को राहत मिल सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News