रिश्वत विवाद पर बोले 'आप' विधायक, कहा- इस नाम का नहीं कोई PA

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 06:39 PM (IST)

चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी के विधायक कुलजीत रंधावा का पी.ए. पर लगे रिश्वत के आरोप पर स्पष्टीकरण सामने आया है। विधायक रंधावा ने थानेदार का लिखित बयान दिखाते हुए कहा कि थानेदार ने स्वीकार किया है कि किसी ने उनसे पैसे नहीं मांगे और न ही वह विधायक से मिले। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें न तो कोई फोन आया और न ही वह नितिन नाम के किसी व्यक्ति को जानते हैं। इस बीच विधायक रंधावा ने वीडियो बनाने वाले को मानसिक रूप से बीमार बताया। उन्होंने कहा कि जो भी गलत करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह पार्टी का कार्यकर्ता हो या उसके परिवार का सदस्य। उन्होंने यह भी बताया कि नितिन नाम का कोई भी व्यक्ति उनका पी.ए. नहीं है। 

रंधावा ने कहा कि थानेदार बर्मा सिंह सोहाना थाने में तैनात अगर उनकी दुश्मनी होती तो वह उसका तबादला भी किसी और जगह करवा सकते थे। विधायक ने सोशल मीडिया पर झूठी खबरें फैलाकर लोगों को गुमराह करने वालों से ऐसा न करने को कहा। उन्होंने कहा कि अपने 35 साल के करियर में अगर एक रुपए का भी घोटाला साबित कर दो तो वह राजनीति छोड़ देंगे। बता दें गत दिन आम आदमी पार्टी के जिला व्यापार मंडल के संयुक्त सचिव विक्रम धवन ने अपनी ही पार्टी के विधायक पी.ए. से थाना इंचार्ज से रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। उन्होंने इस संबंधी मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा जारी भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन नंबर पर इसकी शिकायत की है। 

इस शिकायत को लेकर डेराबस्सी विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने कहा कि विक्रम धवन हमारी पार्टी के कार्यकर्ता हैं लेकिन उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। वह पहले भी मुख्यमंत्री विंडो पर इस तरह की निराधार शिकायतें कर चुके हैं। जहां तक ​​आरोपों की बात है तो ये पूरी तरह से झूठे हैं। बर्मा सिंह से किसी ने पैसे नहीं मांगे। विक्रम धवन यह शिकायत करने के बाद बहाना बनाते हैं कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News