फंस सकते हैं ''आप'' विधायक शीतल और रमन अरोड़ा, भाजपा लेने जा रही है बड़ा एक्शन

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 06:53 PM (IST)

जालंधर : आप्रेशन लोटस के तहत आज पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी की सरकार ने विश्वास मत पारित किया। इससे पहले विधानसभा में आप्रेशन लोटस को लेकर कई विधायकों ने कई प्रकार के दावे किए। जालंधर से विधायक शीतल अंगुराल ने तो विधानसभा में आप्रेशन लोटस के पीछे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तथा अनुराग ठाकुर का नाम तक लगा दिया। अंगुराल ने दावा किया कि उन्होंने विजीलैंस को बयान दिया है, जिसमें उन्हें फोन पर 25 करोड़ की आफर करने वाले लोगों के नंबर तथा उनके नामों के साथ-साथ अन्य प्रकार की जानकारी भी दी है। अंगुराल ने अमित शाह तथा अनुराग ठाकुर का नाम लिया तो इस पर भाजपा में तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। 

भाजपा नेता मनोरंजन कालिया ने कहा कि 'आप' विधायक रमन अरोड़ा कह रहे हैं कि उन्हें आर.एस.एस. अधिकारी का फोन आया था, लेकिन जब हरपाल चीमा ने इस संबंध में प्रैस कांफ्रैंस की थी तो उन्होंने वहां सबूत पेश क्यों नहीं करवाए। आम आदमी पार्टी नेता पहले पहले कह रहे थे कि अनजान व्यक्ति के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करवाई है, लेकिन आज कह रहे हैं कि उन्होंने विजीलैंस को सबूत दे दिए हैं। उन्होंने कहा है की आप विधायक शीतल व रमन अरोड़ा के बयान आपस में नहीं मिल रहे। कालिया ने कहा कि शीतल अंगुराल एक ऐसे नेता है, जिनके खिलाफ 9 मामले पहले ही दर्ज है और ऊपर से ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। 

कालिया ने कहा कि भाजपा पर झूठे इल्जाम लगाने के आरोप में आम आदमी पार्टी नेताओं पर मानहानि और क्रिमिनल केस दायर करेगी।  'आप' नेताओं पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि जो दिल्ली में चल रहा है, वही नीतियां पंजाब में लाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आप्रेशन लोटस को लेकर भाजपा ने पहले ही कहा है कि 'आप' काल डिटेल बताएं, लेकिन आम आदमी पार्टी कोई सबूत पेश न कर सकी। अब आम आदमी पार्टी नेताओं ने मनघड़ंत सबूत गढ़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा ऐसे आरोप लगाए जाने के बाद भाजपा जरूर एक्शन लेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News