AAP ने मनप्रीत बादल को बताया बेकार वित्त मंत्री, मांगा इस्तीफा

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 03:06 PM (IST)

बठिंडा (अमित): विरोधी पक्ष के नेता और आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता हरपाल चीमा ने मनप्रीत बादल को सबसे बेकार वित्त मंत्री करार दिया है। बठिंडा पहुंचे चीमा ने कहा कि मनप्रीत सबसे बेकार वित्त मंत्री है, जिसने हमेशा पंजाब का खजाना खाली होने की बात की है। उन्होंने मनप्रीत को अपने पद से इस्तीफा देने की बात कही है।

विरोधी पक्ष के नेता ने कहा कि बठिंडा में मनप्रीत बादल के समर्थकों द्वारा आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के पोस्टर जलाए जा रहे हैं। चीमा का कहना है कि कांग्रेसी अपनी हार देखकर बौखला गए हैं लेकिन इसके बावजूद आम आदमी पार्टी निगम चुनावों में बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी और बठिंडा मेयर भी आम आदमी पार्टी का ही बनेगा।

इसके साथ ही चीमा ने कहा कि किसान आंदोलन के चलते पंजाब के बड़ी संख्या में किसान दिल्ली की सीमाओं पर बैठे हुए हैं, लिहाजा उनकी वोट डलवाने का प्रबंध चुनाव कमिश्न और पंजाब सरकार को करना चाहिए। चीमा ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था पूरी तरह तबाह हो चुकी है, यही कारण है कि कहीं उम्मीदवारों को नामांकन दाखिल नहीं करने दिए गए और कहीं झड़प भी हुई हैं। इसके चलते निगम चुनावों में पैरामिलिटरी फोर्स तैनात की जानी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News