चुनावी रंजिश को लेकर ‘आप’ वर्कर के घर हमला, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 05:16 PM (IST)

गुरदासपुर (हेमंत): गुरदासपुर के पास के गांव रामनगर में उस समय गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला, जब अज्ञात हमलावरों ने आम आदमी पार्टी के वर्कर के घर पर तेजधार हथियारों, ईंटों-पत्थरों से हमला कर दिया। यह घटना वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान हमलावरों द्वारा गाड़ी की भी तोड़-फोड़ की गई। जानकारी देते हुए घर की मालकिन दलजीत कौर पत्नी लखविंदर सिंह निवासी राम नगर, दीनानगर हलके से 'आप' के उम्मीदवार शमशेर सिंह ने बताया कि गांव के कांग्रेसी सरपंच ने यह हमला किया है। दरवाजा बंद होने के कारण उनकी जान तो बच गई पर हमलावरों ने घर में खड़ी कार और खिड़कियों आदि का भी नुक्सान कर दिया। 

यह भी पढ़ें : क्या जालंधर में एक बार फिर लगेगा लॉकडाउन?

PunjabKesari

पीड़ित ने बताया कि गांव के सरपंच के पिता की गांव में वोट नहीं हैं और चुनाव के दिन वह पोलिंग बूथ पर बैठा था। उस दिन कांग्रेसी सरपंच बूथ पर आकर जाली वोट डलवाना चाहता था। इसी बात को लेकर उसके साथ लड़ाई हो गई थी। चुनावी की रंजिश को लेकर कांग्रेसी सरपंच ने अपने समर्थकों के साथ मिल कर उनके घर पर हमला करवा दिया। उन्होंने कहा कि पहले भी पुलिस ने राजनीतिक शह पर उन पर ही मामला दर्ज किया था और अब भी पुलिस ढीली कार्यवाही कर रही है। उन्होंने पुलिस प्रसासन से इंसाफ की मांग करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़ें : चुनावी नतीजों से पहले सट्टा बाजार गर्म, पंजाब में इस पार्टी की सरकार बनने का दावा

क्या कहते हैं थाना दीनानगर के एस.एच.ओ
इस संबंधी जब एस.एच.ओ. मनदीप सिंह के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले की सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। इस मामले में में जो भी आरोपी होगा, उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
 
यह भी पढ़ें : व्यक्ति ने चालान से बचने के लिए अपनाया यह हथकंडा, ट्रैफिक निमयों की उल्लंघना करना पड़ा भारी

क्या कहा गांव के कांग्रेसी सरपंच के पिता ने?
इस मामले में जब गांव के सरपंच के पिता सुच्चा सिंह रामनगर के साथ बात की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने कहा कि वह और उनका बेटा घर में ही थे। हमारे घर के चारों तरफ सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हुए हैं। इसलिए पुलिस प्रशासन को चाहिए कि वह इस मामले की जांच करें ताकि जो भी आरोपी है, उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News