'आप' विधायक ने ट्रैक्टर-ट्राली सहित 2 कारों के उड़ाए परखच्चे, ऊपर से किया यह कारनामा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 03:55 PM (IST)

अमृतसर (चंद्र): विधान सभा हलका अमृतसर पश्चिमी से ‘आप’ के विधायक डॉ. जसवीर सिंह की निजी गाड़ी के ढिलवां नजदीक घटे सड़क हादसे में हासदाग्रसत होने की सूचना मिली है। इस हादसे दौरान ‘आप’ विधायक बाल-बाल बच गए। घटना स्थान से एकत्रित की जानकारी अनुसार विधायक डॉ. जसवीर सिंह अपनी निजी अंडेवर गाड़ी पी.बी.जीरो 2 डी. जैड 0300 पर सवार होकर जालंधर से अमृतसर की ओर जा रहे थे। इस दौरान जब वह ढिलवां बस अड्डे नजदीक पहुंचे तो उनकी गाड़ी की तरफ से आगे जा रही आई-20 कार को पीछे से टक्कर मारी गई।

घटना स्थान पर मौजूद लोगों का कहना है कि गाड़ी की स्पीड बहुत तेज थी जिस कारण वह बेकाबू होकर फुटपाथ के साथ टकरा गई। इस दौरान गाड़ी के टायर फट गए जिस कारण गाड़ी करीब 200 फुट आगे जाकर सड़क किनारे खड़ी एक जिन कार व ट्रैक्टर ट्राली को भी अपनी चपेट में ले लेती है। हादसा बहुत भयानक था जिस कारण दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही कि कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ। गाड़ी में सवार विधायक समेत सभी लोग बाल-बाल बच गए। 

आई-20 कार सवारों का कहना था कि उनकी गाड़ी पूरी तरह कंडम हो चुकी है परन्तु विधायक की तरफ से उनके साथ किसी किस्म की कोई हमदर्दी या मुआवजे की बात नहीं की गई और दूसरी तरफ यह कारनामा कि विधायक ने गाड़ी में से उतरने के बाद पहले कार की नंबर प्लेटों को उतारा और गाड़ी की पहचान को छिपाने की कोशिश की। घटना स्थान पर पहुंचे पुलिस थाना ढिलवां प्रमुख सुखदेव सिंह ने घायलों को मरहम पट्टी करवाने उपरांत हादसाग्रस्त गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया और इस मामले की आगे की कार्यवाही करनी शुरू कर दी। अब देखना यह होगा कि क्या पीड़ितों को विधायक की तरफ से इंसाफ दिया जाता है या नहीं? 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News