जालंधर उपचुनाव को लेकर 'आप' का आगाज, पहली रैली में CM मान का दावा

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 06:22 PM (IST)

जालंधर :  जालंधर उपचुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा रैलियों का आगाज कर दिया गया है तथा इसकी शुरूआत आज करतारपुर में आयोजित पहली रैली से की गई। इस दौरान विरोधी पार्टियों पर निशाना साधते सी.एम. मान ने कहा कि विरोधी पार्टियों पर जरा भी विश्वास न करें और उनसे किसी तरह की उम्मीद भी न रखें। वहीं सी.एम. मान ने कहा कि सरकारी कार्यालयों की टाइमिंग में हुए बदलाव की अन्य सभी राज्यों में तारीफ हो रही है। 

रैली को संबोधित करते हुए सी.एम. मान ने कहा कि उनकी सरकार ने राज्य में बेरोजगार लोगों को 28000 नौकरियां दी हैं तथा कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की मुहिम शुरू है और बहुत जल्द उन्हें भी पक्का कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य को पूरी तरह से बिजली सरप्लस बनाया गया है। उनकी सरकार ने लोगों को बिजली कटों से पूरी तरह राहत दी गई है तथा बिजली बिल भी शून्य किए हैं। राज्य में से माफिया राज को खत्म किया गया है तथा माइनिंग में कालाबाजारी को भी खत्म किया गया है। राज्य के लोगों को सस्ती रेत व बजरी उपलब्ध हो रही है। पंजाब में 8 से 10 यू.पी.एस.सी सैंटर खोलने जा रहे हैं ताकि राज्य के नौजवान आई.ए.एस. व ऊंचे ओहदों पर काम कर सकें। 

जिक्रयोग्य है कि जालंधर उपचुनाव को राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी राजनीतिक पार्टी सक्रिय हो चुकी हैं तथा दल-बदल का सिलसिला भी लगातार जारी है। पार्टी में कई नए नेताओं की एंट्री हो रही हैं, तो कोई पार्टी को अलविदा कह दूसरी पार्टी ज्वाइन कर रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News