बिजली दरों में वृद्धि के खिलाफ कैप्टन की कोठी का घेराव करेगी आप: भगवंत मान

punjabkesari.in Saturday, Dec 28, 2019 - 08:59 PM (IST)

शेरपुर(सिंगला): पंजाब एक ऐसा राज्य है, जहां बिजली पैदा की जाती है और पंजाब के लोगों को ही सबसे महंगी बिजली कांग्रेस सरकार की ओर से दी जा रही है। एक करोड़ के करीब खपतकारों की हो रही लूट को आम आदमी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।

बिजली दरों में किए वृद्धि विरुद्ध पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की कोठी का आम आदमी पार्टी की तरफ से 7 जनवरी को घेराव किया जाएगा और सरकार को मजबूर किया जाएगा कि बिजली रेटों में तुरंत कटौती की जाए। इस बात का प्रगटावा आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष और संगरूर से सांसद भगवंत मान ने पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पंजाब के लोगों को दोनों हाथों से लूट रही है। लोगों से सहूलतें छीनी जा रही हैं और विकास के काम ठप्प पड़े हैं।

भगवंत मान ने कहा कि सरकार का पंजाब के हलातों की ओर कोई ध्यान नहीं है। पंजाब का किसान आत्महत्याएं कर रहा है, व्यापार दिनों-दिन पतन की तरफ जा रहा है। नौजवान पीढ़ी नशों की दलदल में डूब कर मर रही है, पढ़े-लिखे लड़के/लड़कियां रोजगार लेने के लिए भटक रहे हैं, कर्मचारी वेतन लेने के लिए तरस रहे हैं, जबकि कैप्टन सरकार कुंभकरण की नींद सोई हुई है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि सरकार को बताया जाए कि पंजाब तड़प रहा है। उन्होंने कहा कि बिजली दरें घटाने के लिए आम आदमी पार्टी का संघर्ष सरकार के खिलाफ जारी रहेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News