संस्कार पर जा रहे परिवार के साथ बड़ा हादसा, जीजा-साला की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 11:04 AM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): गांव कलरखेड़ा के पास दोपहर हुए एक भीषण सडक हादसे में कार में सवार जीजा साले की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार चालक व एक महिला बुरी से घायल हो गए। मृतकों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और घायलों को उपचार के लिए गंगानगर और अबोहर अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार कोटकपूरा के कृष्णा नगर निवासी राकेश पुत्र रोशन लाल आज अपनी पत्नी अंजू बाला दोनों आयु करीब 50 साल वहीं के कार चालक गोल्डी पुत्र ब्रह्मदास के साथ अबोहर में अपने पटेल नगर निवासी जीजा सुरेन्द्र मोहन सहगल पुत्र हरींचद के घर आए और यहां से उन्होंने श्रीगंगानगर में किसी रिश्तेदार के संस्कार पर जाना था। यह चारों लोग कार में सवार होकर गंगानगर जा रहे थे कि जब उनकी कार कलरखेड़ा के निकट पहुंची तो कार अचानक अनियंत्रित होने से सड़क किनारे बने एक तूडी के कोठे में जा टकराई।

यह टक्कर इतनी भयानक थी कि राकेश और सुरेन्द्र मोहन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक और राकेश की पत्नी अंजू बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना नर सेवा नारायण सेवा समिति को दी, जिस पर समिति सदस्य सोनू ग्रोवर और उनके साथी सुभाष व मनी सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहीं कलरखेड़ा पुलिस ने मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया। घायल अंजू को उपचार के लिए श्रींगगानगर में दाखिल करवाया गया है जबकि चालक गोल्डी अबोहर अस्पताल में भर्ती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News