श्री कीरतपुर साहिब में बड़ा हादसा, पति-पत्नी सहित 3 की मौ+त

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 12:20 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिबः चंडीगढ़-श्री कीरतपुर साहिब राष्ट्रीय मार्ग पर गत शाम गांव मीयांपुर हंडूर में एक आल्टो कार हादसाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार सवार 1 महिला की मौके पर ही मौत जबकि 2 ने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया।

मौके पर इकट्ठे हुए लोगों और थाना श्री कीरतपुर साहिब से मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. प्रदीप कुमार द्वारा 2 अन्यों को इलाज के लिए एंबुलैंस के जरिए सी.एच.सी. भरतगढ़ पहुंच गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों द्वारा उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया।  मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि जैसे ही उन्हें सड़क दुर्घटना की सूचना मिली तो वह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे, जहां लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अश्वनी कुमार (62) पुत्र सुदामा राम निवासी गांव गनोह, थाना वडसर, जिला हमीरपुर, हिमाचल प्रदेश पुलिस से सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर हैं। वह अपनी पत्नी पुष्पा देवी (56) और साली रोशनी देवी पत्नी पिरती चंद, गांव मेहरा थाना वडसर जिला हमीरपुर हिमाचल प्रदेश के साथ रहता है। जब वह बाहर गांव मीयापुर हंडूर में पहुंचे तो उनकी कार फुटपाथ से टकरा कर सड़क की पुल पर रेलिंग ऊपर चढ़ गई और चकनाचूर हो गई।  इस हादसे में पुष्पा देवी की मौके पर ही मौत हो गई और अश्वनी कुमार व उसकी भाभी रोशनी देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News