Punjab : पत्नी को मनाने गए पति के साथ घटा हादसा, सोचा न था होगी ऐसी दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 06:27 PM (IST)

जगराओं : ससुराल में पत्नी को मनाने गए पति की दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान हरदीप सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी मलासिया भाईका के रूप में हुई है, जोकि 2 बच्चों का पिता बताया जा रहा है। जानकारी मुताबिक घरेलू विवाद के चलते पत्नी अपने मायके चली गई थी। इस बीच हरदीप सिंह गत रविवार की देर रात को शराब के नशे में अपने ससुराल पहुंचा जहां उसे कुत्तों ने नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया।

इस संबंधी जानकारी देते हुए मृतक हरदीप की मां ने बताया कि उसका बेटा लेबर का काम करता है और वह शराब पीने का आदी है। इसी बात को लेकर उनके बेटे वह बहू का आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद उसकी पत्नी नाराज होकर अपनी मायके चली गई। जब गत रात्रि वह अपनी पत्नी को मनाने गांव रामगढ़ पहुंचा तो ससुराल वालों ने दरवाजा नहीं खोला और उसकी पत्नी ने भी आने से मना कर दिया। इस बात से दुखी होकर उनके बेटे ने रास्ते में बहुत ज्यादा शराब पी ली, जिसे वह बेसुध होकर गिर गया। इस दौरान गांव में घूम रहे आवारा कुत्तों ने उसे नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया।

परिजनों को इस संबंधी सुबह सोमवार को पता चला, जब लोगों ने गांव में शव को लेकर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि कुत्तों ने मृतक हरदीप की बाजुओं और टांगों को बुरी तरह से नोच-नोच कर खा लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News