पतंग पकड़ते 6 वर्षीय बच्चे के साथ हुआ हादसा, बहन ने भी लगाई छलांग

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 06:05 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ (वरिन्दर पंडित, कुलदीश चौहान): गांव मियानी में पतंग पकड़ते समय 6 वर्षीय बच्चो की छप्पड़ में डूबने कारण मौत हो जाने की सूचना मिली है। छप्पड़ में डूबे भाई को बचाने के लिए पानी में छलांग मार देने वाली उसकी बहन को लोगों ने बचाव लिया। मौत का शिकार हुए बच्चे की पहचान राजवीर पुत्र परमेश्वर दयाल रवि निवासी बुसनपुर (बरेली), उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ेंः पंजाब कांग्रेस के CM Face को लेकर खत्म हुआ सस्पेंस, इनके हाथ होगी पंजाब की कमान

मिली जानकारी अनुसार यह हादसा दोपहर एक बजे के करीब उस समय घटा, जब मियानी में परिवार समेत रहता चने-कुलचे बेचने वाले रवि का पुत्र पतंग उड़ा रहे बच्चों के साथ छप्पड़ नजदीक मौजूद था। अचानक अपना संतुलन खोने के कारण वह छप्पड़ में गिर पड़ा। वहां मौजूद उसकी 14 वर्षीय बहन सुहाना ने भी उसको बचाने के लिए गहरे पानी में छलांग मार दी। दोनों बच्चों को डूबता देख कर किसी राहगीर ने बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

यह भी पढ़ेंः सी.एम. फेस की घोषणा के बाद चरणजीत चन्नी ने हाईकमान का जताया आभार, कही ये बात

इसके बाद पुलिस प्रशासन और गांव वासियों ने गोताखोरों की मदद के साथ बचाने की कोशिश की। जब करीब डेढ़ घंटे बाद उसे बाहर निकाल कर टांडा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। गांव के पूर्व सरपंच हरबंस सिंह चौहान और पंच बलजीत सिंह ने बताया कि निर्माण अधीन इस छप्पड़ के आसपास सुरक्षा जाली लगाई हुई है। बच्चे मजदूरों के लिए बनाए छोटे रास्ते के द्वारा अंदर दाखिल हुए थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News