शादी के 5 दिन बाद दूल्हे के साथ हो गया कांड, गम में बदली खुशियां...

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 12:52 PM (IST)

फाजिल्का: फाजिल्का में शादी के 5 दिन बाद ही दूल्हे के साथ बड़ा हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि दूल्हे का पैर टूट गया और वह 10 फीट दूर जा गिरा। दरअसल, उक्त युवक शगुन योजना के लिए आधार कार्ड बनवाने जा रहा था, लेकिन रास्ते में युवक की मोटरसाइकिल एक सांड से टकरा गई।इस हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। युवकों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से एक की हालत गंभीर होने के कारण उसे अमृतसर रेफर कर दिया गया।

युवक के पिता जगदीश सिंह ने बताया कि उनका बेटा आधार कार्ड बनवाने के लिए खुईखेड़ा आया था। इसी दौरान वापस लौटते समय सड़क पर आगे जा रहे सांडों के झुंड से उसकी टक्कर हो गई। इस दौरान उसका जीजा भी साथ था, हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में उनके बेटे का पैर कट गया। उन्होंने बताया कि 5 दिन पहले उनके बेटे की शादी हुई है और अब वह शगुन योजना का फॉर्म भरने के लिए आधार कार्ड लेने जा रहे थे। परिवार ने हादसे को लेकर कार्रवाई की मांग करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।

उधर, मौके पर मौजूद डॉ. चरणपाल ने बताया कि उनके पास सड़क हादसे में घायल दो लोग आए थे। जबकि एक युवक का पैर शरीर से अलग हो गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अमृतसर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News