फूलों से सजी शादी वाली कार के साथ बड़ा हादसा, मंजर देख दहले लोग

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 03:44 PM (IST)

मुकेरियां (बलबीर) : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर शहर से गुरदासपुर शादी करने आ रहे एक परिवार के दूल्हे को लेकर जा रही कार मुकेरियां-तलवाड़ा मार्ग पर हवेल चांग गांव के पास अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई, जिससे चालक और दूल्हे की बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि 4 लोगों को मामूली चोटे आईं। घायलों को स्थानीय लोगों ने शहर के एक निजी अस्पताल में लाया, जहां गंभीर रूप से घायल चालक और एक महिला का इलाज चल रहा है।

अस्पताल में दाखिल ड्राइवर नगिंदर सिंह ने बताया कि वह हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर शहर से लड़के की शादी के लिए दूल्हे की कार लेकर गुरदासपुर जा रहा था। कार में दूल्हे समेत कुल 6 लोग सवार थे और सभी बाराती करीब 2 बजे शादी समारोह के लिए हमीरपुर से निकले थे। जैसे ही वे तलवाड़ा मुकेरियां मार्ग पर गांव हवेल चांग के पास पहुंचे तो कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में उनके (ड्राइवर) समेत 5 अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि 4 को मामूली चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

कार में सवार सभी बाराती हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के रहने वाले थे। डॉक्टरों के मुताबिक दूल्हे की बहन कविता के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि कार चालक के सिर और सीने में तेज दर्द के कारण उसकी हालत गंभीर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News