सरकारी आंकड़ों अनुसार पंजाब में 342 हुई कोरोना मरीज़ों की संख्या, जाने बाकी शहरों का हाल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 09:59 PM (IST)

पंजाब: कोरोना वायरस का कहर पंजाब में आज भी जारी है। ताजा सरकारी आंकड़े अनुसार पंजाब में कुल कोरोना मरीज़ों की संख्या 342 हो गयी है इनमें से 19 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 104 स्वस्थ हो कर घर लौट गए है। आंकड़ों के मुताबिक पंजाब में आज एक मामला होशियारपुर, एक एसएएस नगर और 7 नए मामले जालंधर से आए है।

जालंधर में 5 नए मरीज़ों की पुष्टि, आंकड़ा पहुंचा 85 
जालंधर: जालंधर शहर में कोरोना मरीज़ों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा हैl मिली जानकारी शहर में 5 और नए मरीज़ों की पुष्टि हुई हैl आज कुल 7 नए मामलें सामने आए हैl इनमें से 2 की पुष्टि पहले ही हो चुकी थीl इनमें से 3 लोग शहीद भगत सिंह कॉलोनी और 2 न्यू गोबिंद सिंह नगर के है l इस से पहले विनीत (12)  निवासी गोबिंद नगर भी पिछले दिनों कोरोना से मौत का शिकार हुए सहदेव के संपर्क में रहने से संक्रमित हुआ है l इस से शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की संख्या 85 हो गयी हैl 

होशियारपुर में ड्राइवर निकला संक्रमित 
टैक्सी ड्राइवर जीवन सिंह (48)  38 दिनों से हजूर साहिब नांदेड़ में रह रहा था, वह भी पॉजिटिव आया है। 25 अप्रैल को श्रद्धालुओं के साथ गांव मोरांवाली में पहुंचा था। सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कर लिया गया है। इसके अलावा इस व्यक्ति के साथ जितनी संगत हजूर साहिब से आई थी, उनके संपर्क में आने वाले 35 व्यक्तियों के उसी दिन सैंपल ले लिए गए थे। जिनमें से 26 सैंपलों का परिणाम आ गया है, जिसमें से 25 नैगेटिव आए थे व उक्त एक पॉजिटिव केस सामने आया है। उक्त में से 9 सैंपलों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

यह है बाकी शहरों का हाल 

PunjabKesari

इसके अलावा 2 नए मामले तरनतारन, 2 नवाशहर से भी सामने आये है। पंजाब में बढ़ रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार नए दिशा- निर्देश जारी करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि दूसरे राज्यों से आने वाले सभी लोगों की स्क्रीनिंग के साथ-साथ उन्हें 21 दिन के लिए सरकारी सेंटर्स में क्वारंटाइन किया जाएगा। इस मामलें में किसी भी प्रकार की कोई ढील नहीं दी जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News