PDA की कार्रवाई, नगर निगम व PPCB की खुली पोल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 12:09 PM (IST)

लुधियाना ( हितेश) : अवैध रूप से चल रहे डाइंग या वाशिंग यूनिटों को पकड़ने की जो जिम्मेदारी नगर निगम व पी पी सी बी की है, वो पी डी ए को निभानी पड़ रही है। इससे जुड़ा मामला मंगलवार को ताजपुर रोड के साथ लगते इलाके गीता नगर में सामने आया है, जहां अवैध रूप से चल रहे वाशिंग यूनिट में जाकर पी डी ए के सदस्यों द्वारा वीडियो बनाकर जारी की गई है।

यह भी पढ़ें: Weather:  पंजाब में आज बदलेगा मौसम, भारी बारिश का Alert, जानें कैसा रहेगा हाल...

पी डी ए के सदस्यों के मुताबिक अवैध रूप से चल रहे वाशिंग यूनिट को सी ई टी पी की लाइन से कनेक्शन जोड़ने के लिए कोई मंजूरी नही दी गई है, जिसके बावजूद यह यूनिट काफी देर से धड़ल्ले के साथ चल रहा था जिसे पकड़ने की जिम्मेदारी अब तक नगर निगम व पी पी सी बी द्वारा नही निभाई गई, बल्कि उनके एस डी ओ की मिलीभगत होने की बात सुनने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: पंजाब में बसों की हड़ताल को लेकर आई बड़ी Update

सीधा बुड्ढे नाले में हो रहा था डिस्चार्ज, अफसरों के पहुंचने से पहले ताला लगाकर गायब हुआ मालिक

नगर निगम के एस ई रविंद्र गर्ग के मुताबिक शिकायत मिलने पर ओ एंड एम सेल के स्टाफ को चेकिंग के लिए भेजा गया। लेकिन उससे पहले यूनिट का मालिक ताला लगाकर गायब हो गया। गर्ग के मुताबिक इस इलाके में नगर निगम के सीवरेज की लाइन नही है और यह वाशिंग यूनिट सीधे बुड्ढे नाले में डिस्चार्ज कर रहा था। जिसे लेकर कार्रवाई करने के लिए नगर निगम कमिश्नर के साथ पी पी सी बी को रिपोर्ट बनाकर भेजी जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News