मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ाई सुरक्षा, पुलिस पहरे में होगी मीका सिंह की शादी

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 02:10 PM (IST)

जोधपुर: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। जोधपुर में इन दिनों ‘द उम्मेद’ होटल में मीका सिंह के स्वयंवर की शूटिंग चल रही है। मीका की सुरक्षा में थ्री लेयर सिक्योरिटी तैनात की गई है। यहां तक कि मैटल डिटैक्टर से हर कार और सामान की जांच हो रही है।

दरअसल, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सिंगर मीका सिंह ने लॉरैंस ग्रुप की एक पोस्ट शेयर करते हुए ऐसे फेसबुक पेज को बैन करने की मांग की थी। इसके बाद से जोधपुर पुलिस ने मीका सिंह की सिक्योरिटी बढ़ा दी थी। अब गेट से लेकर स्टेज तक पर पुलिस का पहरा है। यहां तक कि शूटिंग स्पॉट और होटल की ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है। मीका के पर्सनल बॉडीगार्ड के अलावा होटल की सिक्योरिटी समेत 20 गार्ड तैनात किए गए हैं। गौरतलब है कि बनाड़ स्थित होटल में स्वयंवर ‘मीका दी वोहटी’ की शूटिंग चल रही है। 7 जून तक यहां शूटिंग चलेगी। तब तक यहां पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहेगी।

ऐसी है थ्री लेयर सिक्योरिटी
पहली: होटल के मेन गेट पर चेतक व पी.सी.आर. वैन तैनात है, मैटल डिटैक्टर से सामान और व्हीकल्स की जांच।
दूसरी: गेट पर ही सिविल ड्रैस में पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं, यहीं से ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है।
तीसरी: होटल के अंदर हथियारबंद पुलिसकर्मी तैनात हैं, बनाड़ एस.एच.ओ. इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

शूटिंग चलने तक सभी की एंट्री बंद 
मीका की सिक्योरिटी को देखते हुए होटल में एंट्री पूरी तरह से बंद कर दी गई है। शूटिंग से जुड़े क्रू मैंबर्स के एंट्री पास बनाए गए हैं। होटल में मीका के साथ अन्य कलाकार भी मौजूद हैं। इस शो में 12 कंटैस्टैंट्स हिस्सा ले रही हैं। 9 जून से यह रिएलिटी शो ऑन एयर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News