परिवार की सहमती के बाद सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमार्टम जारी, देखें मौके की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 05:04 PM (IST)

मानसा: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के  परिवार की सहमति के बाद अब उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। सिद्धू के पोस्टमार्टम के लिए 5 डाक्टरों का पैनल बनाया गया है। पैनल में मानसा, फरीदकोट मेडिकल कालेज, राजिंद्रा मेडिकल कॉलेज कालेज के डाक्टर और फोरेंसिक माहिर भी शामिल होंगे। जांच टीम के अधिकारी भी इस टीम में शामिल हैं। पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव शव परिवार को सौंप दिया जाएगा। 

 

बता दें कि इससे पहले आज उसके परिवार ने पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया था। रविवार शाम को मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। घर से करीब 5 किलोमीटर दूर ही अचानक एक काले रंग की इंडेवर गाड़ी में सवार कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने मूसेवाला पर करीब 30 से 40 फायर किए। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में मूसेवाला अपनी सीट से हिल नहीं पाए। फायरिंग में एक दर्जन से अधिक गोलियां सिद्धू मूसेवाला की बाजू और छाती में लगी।

वहीं जीप में मौजूद मूसेवाला के दोस्त गुरविन्दर सिंह पुत्र बलदेव सिंह व गुरप्रीत सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी मूसा भी फायरिंग में घायल हो गए। तीनों को मानसा के सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने सिद्धू मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News